Thursday 5 September 2019

टूटे तो यूँ टूटे की टुकड़ा टुकड़ा जो बिखरा वो समेटने के लायक ही नही रहा ,विश्वास, प्यार, एहसास सब मर से गये दिल मे ही उन्हें दफना सा दिया है, अब नही बचा यकीन किसी पे भी न वो हिम्मत है मुझमे फिर से धोखा खाने की किसी को खुद से बढ़ कर चाह पाने की, जो होता है अच्छे के लिए होता है ऐसा कहा जाता है शायद ये सजा जो मिली मुझे उसमे भी कुछ राज होंगे, लोग सच्चे नही थे जिनपे मैंने  ऐतबार किया ,वो मेरे अपने नही थे जिनसे मैंने प्यार किया जो समझ ही न पाए मेरे आँसुओ की कीमत भी मैंने उनपे ही अपनी जान को निसार किया ,याद रहोगे तुम ताउम्र एक तजुर्बा बनके , अब तो यकीन सा होने लग गया तुम ना आओगे लौट के खेल सा था जो तुमने खेला शुक्रिया उसका पत्थर थे हम पहले से क्यों हमको कुरेदा इतना आवाज मेरी कोई तुम तलक ना जायेगी, जिंदगी है अभी बाकी मौत भी ना आएगी यूँ इस कदर सांस लेना मेरा दुस्वार हुआ सिर्फ आंसू ही बचे है जो आँखों में डब डाबाते है बात बेबात मेरी आँखों से झलक आते है , मैं जिन्दा रह मरु तुम्हे क्या परवाह तुम तो खुदगर्ज हो झूठे हो वफ़ा की उम्मीद क्या रखना एकबार पलट के भी क्यों देखोगे मेरी हालत को जाओ दूर गये हो तुम तो जाओ अपनी यादें भी अपने साथ ले जाओ जो आंसू है मेरे सारे उन्हें भी ले जाओ बद्दुआ तो नही दूंगी पर इतना कहूंगी मगर जो तुमने मेरे साथ किया वो तुम्हे भी मिले उम्र भर प्यार के लिए जी तुम्हारा भी जले , बहुत बहुत शुकिया मेरे जीवन मे आने के लिए यूँ इस कदर मुझे टुकड़े टुकड़े कर जाने के लिए 

No comments: